click for a free hit counter

Thursday, November 20, 2008

मुंबई एटीएस ने साध्वी से पूछा- क्या तुम कुंवारी हो?


आतंकवादी बताकर गिरफ्तार की गई साध्वी प्रज्ञा को यातना देने में एटीएस ने तमाम हदें पार कर दी है। साध्वी से पूछे गए सवालों में इंसानियत और मर्यादाओं को तार तार करने वाले सवाल भी पूछे गए। उनसे पूछा गया कि क्या वे कुंवारी हैं ? आश्चर्य इस बात का है कि अर्ध्दनग्न नृत्य करने वाली टीवी और फिल्मी अभिनेत्रियों के आपसी झगड़ों और स्वार्थों की लड़ाई में देश का महिला आयोग बयान जारी करता है और इन अभिनेत्रियों से मिलकर उनके साथ ग्रुप फोटो खिंचवाता है, जबकि एक साध्वी जिससे अभी पूछताछ हो ही रही है उसे हर तरह से प्रताड़ित किए जाने के बावजूद महिला आयोग ने चुप्पी साध रखी है।

कश्मीर में आशिया अंदरावी नामकी महिला कट्टर इस्लामी संगठन दुख्तराने मिल्लत की अध्यक्ष हैं। उन पर अमेरिका ने आरोप लगाया था कि श्रीनगर के एक बम धमाके में उनके संगठन का हाथ था। जिसमें एक पत्रकार मारा गया था। भारतीय गुप्तचर एजेंसियों ने उन पर हवाला से पैसा लेकर जिहादी आतंकवादियों को देने का आरोप लगाया और पोटा के अंतर्गत जेल भी भेजा देश के खिलाफ और आतंकवादियों के समर्थन में काम करने वाली इस महिला को जेल में वे तमाम ऐसो आराम और सुविधाएं दी गईं और बाद में छोड़ भी दिया गया। दूसरी ओर साध्वी प्रज्ञा पर अभी तक कोई भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ है। लेकिन उससे पूछताछ के नाम पर नैतिकता, कानून और बेशर्मी की तमाम हदें पार की जा रही है। आखिर महिला आयोग की अध्यक्ष गिरिजा व्यास को यह सब दिखाई क्यों नहीं देता, या वे भी पूर्वाग्रह से ग्रसित है।

11 comments:

Anonymous said...

गिरजा व्यास एक कांग्रेसी है और कांग्रेसी अपनी अक्ल से नहीं बल्कि हाई कमान की अक्ल से काम करता है

आने वाले चुनावों में भारतीय जनमानस इन्हें इनकी असली औकात बता देगा

sandeep sharma said...

देश के हर विरोधी को सजा मिलना जरुरी. मुस्लिम छूट जाते हैं, यह हमारा दुर्भाग्य, पर मुस्लिम छूट जाते हैं, इसलिए हिंदू भी छूट जाए- यह और भी बड़ा दुर्भाग्य होगा. साध्वी हो या मोलवी- अपराधी हो तो सब सजा के भागीदार हैं.

Anonymous said...

sandeep sharma ji se sehmat hai hum bhi ,desh ka dushman chahe jo ho saza ka hakdar hai.

Anonymous said...

gujrat me police ne muslim ladkio ka kuvarapan khatam ker diya tha.

Anonymous said...

yea aap ko kisne kaha ki ats ne yeh sawal kiya tha.aap log 6-7 item ho jo khali half paint vale godse ke bhakto ka prachar karte ho.pahle ganesh ji ko doodh bhi pila chuke ho.

Anonymous said...

बेनाम भाई हम तो पत्थर को भी दूध पिलाने लगते है..पर आप आप तो जिन्हे प्यार से पालते हो उनका गला काटने मे जरा भी देर नहॊ लगाते.. समझ समझ का फ़ेर है ..दंगो की शुरुआत खुद करते हो .. खुद दूसरो की मा बहन की असमत लूटते हो..कभी अपने अंदर झाक कर देखना चाहे तो रंगीला उसूल पढ लेना पता चल जायेगा कि आदमी और जानवर मे क्या अंतर है कभी हुसैन से अपनी अम्मी की फ़ोटो भी बनवा डाले कमीने इनसान

Unknown said...

गाली देकर क्या होगा, मारो मूसल यार.
जो मूसल से मानता, वह है मूसलमान.
वह है मुसलमान, मत करो उससे बातें.
हनुमान बनकर मारो मुउक्के और लातें.
कह साधक कवि, रहना चाहो अगर शान्ति से.
मुसलमान को खतम करो सारी दुनियाँ से.

भारतीय नागरिक - Indian Citizen said...

सबसे पहले तो अनामिनस का विकल्प हटाइये. दूसरी बात यह है कि कान्ग्रेस कहां से उत्पन्न हुई, उस पर नजर डालिये, प्रेशर रिलीज करने के लिये बनाई गय़ी संस्थायें क्या करती हैं, वही सबकुछ तो किया जा रहा है आज. मालेगांव में कुछ हिन्दुऒंं को इस तरह लपेट दिया गया कि कश्मीरी हिन्दुओं का, सिखों का कत्लेआम एक किनारे हो गया

Anonymous said...

ats ko aap ka link bhej dete hai.makoka lagega to jamanat 2 sal tak nahi hogi .ipc ke tahat comment desh todne vale hai. hata do varna 24 ghante me fir hogi.

Anonymous said...

mumbai police hai himmat to samne aao hum sub tumhara baza baza denge.

michal chandan said...

अनाम भाई लोगों, टिप्पणी के लिए धन्यवाद। पहली बात आप लोगों को आज जिस एटीएस से इतनी हमदर्दी हो रही है, बाद में वहीं आपके अब्बा लोगों की भी कब्र बनाएगी। रही बात इस पोस्ट के लिंक को एटीएस के पास भेजने की तो यह पोस्ट आज (एक दिन बाद) के नवभारत (मुंबई से प्रकाशित) में छप रहीं है। आपके आका भी देख व पढ़ लेंगे।